क्या STA Token फर्जी हैं। जाने पूरा सच

0

kya sta token farji hai
Kya Sta Token Farji Hai

Kya Sta Token Farji Hai:- STA, दोस्तों आज कल STA token की चर्चा बहुत हो रही हैं। हर जगह खास कर ग्रामीण इलाका में इसकी खुब चर्चा हो रही है। तो आइए जानते हैं STA TOKEN  के बारे में विस्तार से। ये पोस्ट में आपको बताया जायेगा की Kya STA Token Farji Hai, STA Token, sta token कैसे काम करती हैं, sta token kya hai, sta token, STA. तो चलिए सबसे पहले जानते हैं। STA TOKEN होता क्या हैं। 

STA Token क्या हैं ( Sta token kya hai ) What is Sta Token?

Sta Token Kya Hai:- STA Token एक नेटवर्क मार्केटिंग पर आधारित टोकन हैं। जिसे सोलर टेक्नोलॉजी एलायंस (Solar Techno Alliance) STA के नाम से जाना जाता है। STA token को IT services ओर सोलर एक्सपोर्ट कंपनियों के द्वारा 2021 में बनाई गई है। STA Token 29 September 2021 को लॉन्च हुआ हैं और Pancake Swap Exchange और VinDAX Exchange पर खरीदने बेचने के लिये भी Listed हो चुका हैं। इसका मूल्य सिर्फ 9 महीने में ही  3000% तक Growth कर चुका हैं। Sta token जब लांच हुई थी तब इसकी मुल्य करीब ₹ 2.40 थी। 

STS token cryptocurrency  जैसे ही काम करती हैं। Sta token एक ब्लॉकचेन सिस्टम हैं। STA TOKEN आईटी सक्षम सेवाओं और सौर प्रौद्योगिकियों के निर्यात व्यवसाय में एक अग्रणी संगठन है। भविष्य की तकनीकों जैसे AI, Blockchain विशेषज्ञों और दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण वित्तीय उद्योग के लिए 1 ट्रिलियन डॉलर से अधिक और 30000 किसानों और ग्राहकों के कारोबार के लिए एक पेशेवर टीम हैं।

Kya Sta Token Farji Hai। Sta Token के बारे में कुछ जानकारी 

Kya Sta Token Farji Hai:- STA token के CEO और फाउंडर Frederik Bussler है। टोकन की कुल आपूर्ति 210,000,000 है। 80% से अधिक टोकन समुदाय को आवंटित किए गए थे और शेष डेवलपर्स, स्टेकिंग रिवॉर्ड्स, एयरड्रॉप बाउंटी प्रोग्राम, रिजर्व फंड और मार्केटिंग टीम के सदस्यों को वितरित किए गए थे। आजकल ग्रामीण इलाका में ये जयदा देखने को मिल रहा हैं। STA token का नियंत्रण शायद सिर्फ कुछ लोगों के पास ही है जो इसकी मूल्य को बढ़ा या घटा रहे है।

STA token नेटवर्किंग मार्केटिंग वाली सिस्टम पे चलती हैं। आप इसमें खुद इन्वेस्ट कर सकते है और किसी दूसरे को भी जोर भी सकते हैं। किसी को रेफेर करने पे आपको उसके इन्वेस्टमेंट का 6 % कमीशन मिलता हैं। और आप जो इन्वेस्ट करते है उसपे  6% से 13% तक का ब्याज मिलता हैं। आप जो पैसा STA टोकन में इन्वेस्ट करते है आप उसको 10 महीना बाद कुछ % करके बारी बारी से निकाल सकते हैं। आप एक बार में सारा इन्वेस्टमेंट नहीं निकाल सकते हैं। 
sta token kya hai
Sta Token Kya Hai

Sta Token का फुल फॉर्म क्या हैं। (sta token ka full form kya hai)

Solar Techno Alliance (STA)

 यह भी पढ़े :-

STA TOKEN में आप कितने तरीके से Income कर सकते हैं 

Sta Token में आप 6 तरह से इनकम कर सकते हैं। जो इस प्रकार हैं। 

Types of income in sta token

1) FARMING INCOME
2) INSTANT DIRECT INCOME
3) DIRECT REFERRAL INCOME LIFETIME
4) MATCHING INCOME
5) REWARD INCOME
6) DAILY ROYALTY INCOME LIFETIME

Sta Token फर्जी हैं या असली ? Kya Sta Token Farji Hai

kya sta token farji hai:- दोस्तों STA Token को Binance स्मार्ट चेन पर बनाया गया था , और इसका उपयोग STA (Solar Techno Alliance) इकोसिस्टम में विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों के लिए किया जाना है। टोकन को सितंबर 2021 में एक कृषि संबद्ध कार्यक्रम के साथ लॉन्च किया गया था और कुछ छोटे एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध किया गया था।

हलाकि अभी तक कोई भी Cryptocurrency नेटवर्किंग चैन सिस्टम पे नहीं चलती हैं। कोई भी क्रिप्टो करेंसी network marketing के मध्यम से नही बेची जाती है। जबकि STA टोकेन का बेचने का तरीका नेटवर्क मार्केटिंग जैसा ही है। STA token को किसी भी विश्वसनीय वेबसाईट्स पर लिस्ट नही किया गया है।

Sta token price In India 

Internet पर मौजूद जानकारी के अनुसार आज STA token का मूल्य 242.50 रुपया होगा। (07.04.2023)

इसे जरूर पढ़े :-

क्या STA Token फर्जी हैं। जाने पूरा सच 

kya sta token farji hai:- दोस्तो STA TOKEN के बारे में और भी जानकारी पाने के लिए Google  और Internet पर हमने बहुत सर्च  किया। लेकिन STA टोकेन से जुड़ा कोई खास जानकारी नहीं प्राप्त नहीं हुई। बल्कि STA Token की वेबसाईट पर जो जानकारी दी गई है वही जानकारी सारी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी से ये पता चला है कि बहुत सारे लोग ग्रामीण इलाका में STA Token को खरीदे हैं। कुछ लोगो का कहना है की STA टोकेन से उन्हें अच्छी अर्निंग हो रही हैं। कई लोगो का कहना है की वो 10 हजार का प्रति दिन कमाते हैं। वही कुछ लोगो का कहना है की उन्हें किसी प्रकार की कोई लाभ नहीं हो रहा है। तो दोस्तों इस से आप खुद आकरा लगा सकते है की Kya Sta Token Farji Hai Ya Nahi.

निष्कर्ष

दोस्तों Tej Aadmi आपको STA टोकेन पर इन्वेस्ट करने या इन्वेस्ट ना करने की सलाह नही देता है। Tej Aadmi  सिर्फ इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी आपके साथ शेयर करता है। कोई भी इन्वेस्टमेंट सोच समझ कर अपने मर्जी से ही करे। 

दोस्तों अगर ये पोस्ट आपको अच्छा लगा हो तो इसे आप ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों को शेयर करे। ताकि वो भी Sta Token के बारे में जान सके। यहाँ तक पोस्ट पढ़ने के लिए सुक्रिया दोस्तों। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)