STA टोकन क्या हैं? जाने बिस्तार से

Pankaj Thakur
0
दोस्तों इस पोस्ट में आपको sta token kya hai के बारे में जानकारी मिलेगी 

sta token kya hai
Sta Token Kya Hai
(Sta Token Kya Hai) STA,दोस्तों आज कल STA token की बहुत चर्चा हो रही है हर जगह खास कर ग्रामीण क्षेत्रों में इसकी जम कर चर्चा हो रही है। तो आइए जानते हैं STA TOKEN  के बारे में विस्तार से। ये पोस्ट में आपको बताया जायेगा STA token kya hai, STA Token, sta token कैसे काम करती हैं, sta token kya hai, sta token, STA.

STA टोकन क्या हैं ( sta token kya hai ) What is Sta Token?

STA Token एक नेटवर्क मार्केटिंग पर आधारित टोकन है जिसे सोलर टेक्नोलॉजी एलायंस के नाम से जाना जाता है। STA token को IT services ओर सोलर एक्सपोर्ट कंपनियों के द्वारा 2021 में बनाई गई थी। STS token क्रिप्टोकोर्रेंसी  जैसे ही काम करती हैं। Sta token एक ब्लॉकचेन सिस्टम हैं।  STA  token आईटी सक्षम सेवाओं और सौर प्रौद्योगिकियों के निर्यात व्यवसाय में एक अग्रणी संगठन है। भविष्य की तकनीकों जैसे AI, Blockchain विशेषज्ञों और दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण वित्तीय उद्योग के लिए 1 ट्रिलियन डॉलर से अधिक और 30000 किसानों और ग्राहकों के कारोबार के लिए एक पेशेवर टीम हैं।STA टोकन को Binance स्मार्ट चेन पर बनाया गया था और इसका उपयोग STA इकोसिस्टम में विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों के लिए किया जाना है।

STA TOKEN एक ​​'वन स्टॉप' सोलर टेक्नोलॉजी सेवा है जो उपयोगकर्ताओं को ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके कम से कम समय में निकटतम किसानों से कुछ भी ऑर्डर करने में सक्षम बनाती है।

STA एक ​​ब्लॉकचेन-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम है जो आपको विकेंद्रीकृत एप्लिकेशन बनाने की अनुमति देता है.

STA Token क्या हैं? | क्या Sta Token नेटवर्किंग मार्केटिंग हैं।

Sta Token के बारे में कुछ जानकारी ( sta token kya hai)

STA token के CEO और फाउंडर Frederik Bussler है । टोकन की कुल आपूर्ति 210,000,000 है। 80% से अधिक टोकन समुदाय को आवंटित किए गए थे और शेष डेवलपर्स, स्टेकिंग रिवॉर्ड्स, एयरड्रॉप बाउंटी प्रोग्राम, रिजर्व फंड और मार्केटिंग टीम के सदस्यों को वितरित किए गए थे। आजकल ग्रामीण इलाका में ये जयदा देखने को मिल रहा हैं।  STA token का नियंत्रण सिर्फ कुछ लोगों के पास ही है जो इसकी वैल्यू को बढ़ा या घटा रहे है।

STA token नेटवर्किंग मार्केटिंग वाली सिस्टम पे चलती हैं। आप इसमें खुद इन्वेस्ट कर सकते है और किसी दूसरे को भी जोर भी सकते हैं। किसी को रेफेर करने पे आपको कमीशन मिलता हैं। और आप जो इन्वेस्ट करते है उसपे  6% से 13% तक का ब्याज मिलता हैं। आप जो पैसा STA टोकन में इन्वेस्ट करते है आप उसको 10 महीना बाद कुछ % करके बारी बारी से निकाल सकते हैं। 

हलाकि अभी तक कोई भी Cryptocurrency नेटवर्किंग चैन सिस्टम पे नहीं चलती हैं। कोई भी क्रिप्टो करेंसी network marketing के मध्यम से नही बेची जाती है। जबकि STA टोकेन का बेचने का तरीका नेटवर्क मार्केटिंग जैसा ही है। STA token को किसी भी विश्वसनीय वेबसाईट्स पर लिस्ट नही किया गया है।

STA का फुल फॉर्म क्या हैं। (sta token ka full form)

Solar Techno Alliance (STA)

दोस्तो STA Token के बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए हमने छानबीन की लेकिन STA टोकेन से जुड़ा एक भी खास जानकारी नहीं मिली। बल्कि STA की वेबसाईट पर जो जानकारी दी गई है वही जानकारी बाकी सारी वेबसाइट पर उपलब्ध है। हमने Google और कई सारी सर्च इंजन पे भी STA टोकन के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने की कोशिस की पर ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुआ। 

यह भी पढ़े :- एसटीए टोकन : STA Token क्या है? Real or fake (Price, Plan, News, etc)

आखिर सुबह में क्यों नहीं पीनी चाहिए कॉफी: Why we should not drink coffee in the morning?

Conclusion 

दोस्तों tejaadmi आपको STA token को  खरीदने या ना खरीदने(kya sta token kharid sakte hai ya kya sta token nahi kharid sakte hai) की सलाह नही देता है। अगर आप कही भी इन्वेस्ट करते है तो पहले उस चीज को बारीकी से समझे और उसके बारे में सर्च करे।  tejaadmi.com सिर्फ इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी आपके साथ शेयर करता है। कोई भी इन्वेस्टमेंट अपनी मर्जी से ही करे। 

यह पढ़ना न भूले :-  


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)