Sta Token Safe Or Not :- जाने बिस्तार से

Pankaj Thakur
0

दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे STA Token के बारे में। आज कल STA token। स्टा टोकन क्या है की बहुत चर्चा हो रही हैं। हर जगह खास कर ग्रामीण क्षेत्रों में इसकी खूब चर्चा हो रही है। तो चलिए शुरू करते है। और जानते है की (Sta Token Safe Or Not) STA टोकन सुरक्षित है या नहीं।

sta token safe or not

    STA Token kya hai । एसटीए टोकन क्या है

    Sta Token Kya Hai:- STA Token एक नेटवर्क मार्केटिंग पर आधारित टोकन हैं। जिसे सोलर टेक्नोलॉजी एलायंस Solar Techno Alliance के नाम से जाना जाता है। STA token को IT services ओर सोलर एक्सपोर्ट कंपनियों के द्वारा 2021 में बनाई गई है। STA Token 29 September 2021 को लॉन्च हुआ है, और Pancake Swap Exchange और VinDAX Exchange पर खरीदने बेचने के लिये भी Listed हो चुका है, इसका मूल्य सिर्फ 9 महीने में ही  3000% तक Growth कर चुका हैं। Sta token जब लांच हुई थी तब इसकी मुल्य करीब ₹ 2.40 थी। STA TOKEN एक ​​'वन स्टॉप' सोलर टेक्नोलॉजी सेवा है जो उपयोगकर्ताओं को ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके कम से कम समय में निकटतम किसानों से कुछ भी ऑर्डर करने में सक्षम बनाती है।

    STA token cryptocurrency जैसे ही काम करती हैं। क्रिप्टोकरेंसी एक डिजिटल पेमेंट सिस्टम है जिसमें ट्रांसजेक्शन बैंक वैरिफाई नहीं करता है। यह पीर-टू पीर सिस्टम है जिसके जरिए यूजर्स किसी को भी कभी भी पेमेंट कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को फिजिकल रूप में करेंसी अपने साथ रखने या फिर वास्तविक रूप में करेंसी के आदान-प्रदान की जरूरत नहीं होती है।

    Sta token full form

    Solar Techno Alliance (STA) एसटीए टोकन

    एसटीए टोकन का मालिक कौन है?

    STA token के CEO और फाउंडर फ्रेडरिक बसलर है।

    भारत में क्रिप्टो का भविष्य क्या है?

    2022 में एक बड़ी गिरावट के बाद, क्रिप्टो उद्योग 2023 में फिर से संगठित होगा, जो अभी भी 2024 में एक बड़े धक्का के लिए तैयार हैं। दूसरे शब्दों में, अगला वर्ष निरंतर उत्तरजीविता का वर्ष है, जिसमें आने वाले वर्षों में भारी लाभ की वापसी की ओर एक नज़र है।

    Sta token safe or not। STA टोकन सुरक्षित है या नहीं

    दोस्तो STA Token की और भी अधिक जानकारी के लिए हमने इंटरनेट पे काफी छानबीन की लेकिन STA Token से जुड़ा कोई खास जानकारी हाथ नहीं लगी। बल्कि STA की वेबसाईट पर जो जानकारी दी गई है वही जानकारी बाकी सारी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

    इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी से ये पता चला है कि बहुत सारे लोग ग्रामीण इलाका में STA Token को खरीदे हैं।  लेकिन उन्हें किसी प्रकार की कोई लाभ नहीं हो रहा है। जबकि कुछ लोगो का कहना है की STA टोकेन से उन्हें अच्छी लाभ हो रहा है, लेकिन जिनको लाभ हो रहा है वो किसी भी प्रकार का सबूत पेश नही कर रहे है।

    अगर आप क्रिप्टोकोर्रेंसी के बारे में इंटरनेट पे कुछ भी सर्च करते हैं। तो बहुत सारी विश्वनीय वेबसाईट आ जायगी , जहा पर आपको Cryptocurrency के बारे में काफी जानकारी प्राप्त होगी। लेकिन अगर आप STA टोकेन के बारे में सर्च करते है तो आपको एसटीए टोकन से जुड़ा कोई भी खास जानकारी नहीं मिलेंगी।


    हलाकि अभी तक कोई भी Cryptocurrency नेटवर्किंग चैन सिस्टम पे नहीं चलती हैं। कोई भी क्रिप्टो करेंसी network marketing के मध्यम से नही बेची जाती है। जबकि STA टोकेन का बेचने का तरीका नेटवर्क मार्केटिंग जैसा ही है। STA token को किसी भी विश्वसनीय वेबसाईट्स पर लिस्ट नही किया गया है।

    यह भी देखे :- 



    निष्कर्ष

    दोस्तों Tej Aadmi आपको STA टोकेन पर इन्वेस्ट करने या इन्वेस्ट ना करने की सलाह नही देता है। तेज आदमी सिर्फ इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी आपके साथ शेयर करता है। अगर आपको ये पोस्ट एसटीए टोकन अच्छी लगी तो शेयर जरूर करे। 

    एक टिप्पणी भेजें

    0टिप्पणियाँ
    एक टिप्पणी भेजें (0)