sta token full form

0

दोस्तों अगर आप भी STA Token के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो ये पोस्ट आपके लिए फायदे मंद हो सकता हैं। क्योंकी आज इस पोस्ट में आप  sta token full form जानेगे। अगर आपको STA Token के बारे में और भी अधिक जानकारी चाहिए तो आप हमारा और आपका अपना वेबसाइट tejaadmi.com पर जाके जानकारी ले सकते हैं। वहां आपको Sta Token kya hai से संबंधित और भी बहुत जानकारी मिलेगी। तो दोस्तों चलिए शुरू करते है पोस्ट को पढ़ना। 

sta-token-full-form
Sta token full form

Sta token full form in English 

sta token full form- Sta Token का full form हुआ Solar Techno Alliance. इसी को हमलोग STA टोकन के नाम से भी जानते है। 

STA Token full form in hindi

Sta Token full form- Sta Token को Hindi में सोलर टेक्नोलॉजी एलायंस के नाम से जाना जाता है।

STA Token owner name

Sta Token owner name- STA में वर्तमान में 2 कर्मचारी प्रोफाइल हैं, जिनमें सीईओ और संस्थापक फ्रेडरिक बुस्लर शामिल हैं। STA token के CEO और फाउंडर Frederik Bussler है।

यह भी पढ़े :-


दोस्तों अब हमलोग Sta Token Kya Hai के बारे में पढ़ेंगे। 

STA Token kya hai

Sta Token Kya Hai:- STA Token एक नेटवर्क मार्केटिंग पर आधारित टोकन है जिसे सोलर टेक्नोलॉजी एलायंस Solar Techno Alliance के नाम से जाना जाता है। STA token को IT services ओर सोलर एक्सपोर्ट कंपनियों के द्वारा 2021 में बनाई गई है। STA Token 29 September 2021 को लॉन्च हुई थी। और Pancake Swap Exchange और VinDAX Exchange पर खरीदने बेचने के लिये भी Listed हो चुका है, इसका मूल्य सिर्फ 9 महीने में ही  3000% तक Growth कर चुका हैं। Sta token जब लांच हुई थी तब इसकी मुल्य करीब ₹ 2.40 थी। 

Sta token cryptocurrency जैसे ही काम करती हैं। क्रिप्टोकरेंसी एक डिजिटल पेमेंट सिस्टम है जिसमें ट्रांसजेक्शन बैंक वैरिफाई नहीं करता है। यह पीर-टू पीर सिस्टम है जिसके जरिए यूजर्स किसी को भी कभी भी पेमेंट कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को फिजिकल रूप में करेंसी अपने साथ रखने या फिर वास्तविक रूप में करेंसी के आदान-प्रदान की जरूरत नहीं होती है।

STA TOKEN में आप कितने तरीके से Income कर सकते हैं 

Types of income in sta token
👇
1) FARMING INCOME
2) INSTANT DIRECT INCOME
3) DIRECT REFERRAL INCOME LIFETIME
4) MATCHING INCOME
5) REWARD INCOME
6) DAILY ROYALTY INCOME LIFETIME

Sta Token website link 

solartechno.io

इसे जरूर पढ़े -

Binance क्या है? Binance kya hai

Binance दुनिया की सबसे बड़ी crypto exchange है, जो खुद के ब्लॉकचैन पर काम करती है। इसकी सुरुआत 2015 में Cayman Islands से हुई थी। इस एक्सचेंज की मदत से आप एक कॉइन को दूसरे कॉइन में trade कर अदला-बदली कर सकते है।

निष्कर्ष

कोई भी क्रिप्टो करेंसी network marketing के मध्यम से नही बेची जाती है। जबकि STA टोकेन का बेचने का तरीका सिर्फ नेटवर्क मार्केटिंग ही है। STA token को किसी भी विश्वसनीय वेबसाईट्स पर लिस्ट नही किया गया है। यहाँ तक की ये Binance पे भी लिस्टेड नहीं हैं। 

दोस्तों तेज आदमी आपको STA टोकेन पर इन्वेस्ट करने या इन्वेस्ट ना करने की सलाह नही देता है। Tej Aadmi  सिर्फ इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी आपके साथ शेयर करता है। कोई भी इन्वेस्ट आप अपने मर्जी से ही करे। 

क्या STA Token फर्जी हैं। जाने पूरा सच

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)