Shaktimaan: मुकेश खन्ना ने की शक्तिमान पर फिल्म बनाने की घोसना, बजट 300 करोड़।

Pankaj Thakur
0

 90’के दशक में तहलका मचाने बाला टीवी शो ‘शक्तिमान’ पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है।शक्तिमान अपने जमाने के मशहूर टीवी सीरियल हुआ करता था।शक्तिमान भारत का पहला सुपर हीरो माना जाता है। उन दिनों शक्तिमान जैसी सुपर हीरो वाली कोई भी फिल्म या टीवी सीरियल नही आती थी।इसलिए बच्चे और बूढ़े बड़े चाव से सभी इसे देखते थे।इसका परिचलन इतना था कि बच्चे लोग इसके दीवाने थे।जिस दिन शक्तिमान टीवी पे आती उस दिन बच्चे स्कूल ही नही जाते थे,और जो जाते लंच में भाग आते। 


इस टीवी शो में मुकेश खन्ना ने शक्तिमान और गंगाधर का किरदार निभाया था।मुकेश खन्ना को लोगो ने शक्तिमान के किरदार में काफी पसंद किया था।और वही गंगाधर ने लोगो को हंसाने का काम किया था।


मुकेश खन्ना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि शक्तिमान बहुत ही जल्द बड़े परदे पर रिलीज की जाएगी।जिसकी बजट लगभग 300करोड़ की होगी।यह फिल्म स्पाइडर मैन के मेकर्स द्वारा बनाई जाएगी परंतु शक्तिमान का रोल देसी हीरो ही निभायेंगे।

इंटरव्यू के दौरान मुकेश खन्ना से पूछा गया था कि शक्तिमान कोन बनेगा?तब मुकेश खन्ना ने कहा था कि बिना मुकेश खन्ना के शक्तिमान नही बनेगी क्योंकि कोई और शक्तिमान का किरदार निभाएगा तो जनता उसे पसंद नही करेगी।

हाल में ही एक खबर सामने आई थी की रणबीर सिंह शक्तिमान का रोल प्ले करेंगे। परंतु अब पता चला है कि यह खबर एक अफवाह है।अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि शक्तिमान का किरदार कोन निभाएगा।हालाकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।


क्या आपको शक्तिमान का ये टाइटल सॉन्ग याद है:–

शक्तिमान..शक्तिमान..शक्तिमान 

शक्ति शक्ति शक्तिमान 

ये आत्मशक्ति है 

दुनिया बदल सकती है 

फूलो में ढल सकती है 



दोस्तो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा कॉमेंट करके जरूर बताएं।        













एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)