The 5 best toothpastes that freshen breath and fight cavities, according to dentists

0

दोस्तों अगर आप भी Best Toothpaste That Freshen Breath And Fight Cavities के बारे में जानना चाहते हो तो ये पोस्ट आपके लिए हैं। सबसे अच्छा टूथपेस्ट आपके मुंह को ताजा महसूस कराने में मदद करता हैं। इसके सक्रिय तत्व प्रत्येक दांत को अंदर और बाहर से साफ करना, बैक्टीरिया को खत्म करने, मसूड़े की सूजन और दांतों की सड़न को रोकने में मदद करते हैं।

5-best-toothpaste

Best Toothpaste That Freshen Breath And Fight Cavities - यदि आप चाहें तो इन Toothpaste से दांतों को सफेद करने, सांसों को तरोताजा करने और दांतों की संवेदनशीलता को कम करने के लिए इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा, इसमें ऐसे तत्व हो सकते हैं जो दांतों की सतह को फिर से भरने में मदद करते हैं, कैविटी के हमलों के कारण खोए हुए खनिजों को बहाल करते हैं। 

यदि आप 5 best toothpastes की  की तलाश कर रहे हैं, तो सर्वोत्तम फ्लोराइड-मुक्त टूथपेस्ट( best fluoride-free toothpastes) और सर्वोत्तम वाइटनिंग टूथपेस्ट (best whitening toothpastes) पर हमारी समीक्षा पढ़ें।

Here are the 5 best toothpaste

1. Colgate Renewal -

Colgate Renewal न केवल दांतो को साफ करता है बल्कि सूजन वाले मसूड़ों को भी ठीक करता हैं। सभी टूथपेस्ट के मुकाबले सबसे ताजा, साफ और ताजा अनुभव देता  है।

2. Tom's of Maine Strawberry Toothpaste

Tom's of Maine Silly Strawberry टूथपेस्ट आपके बच्चों के दांतों को ADA सील एप्रूवल से साफ करेगा और उनकी देखभाल करेगा, वो भी बिना किसी कृत्रिम सामग्री के और इसका स्वाद कैंडी की तरह है। जो बच्चो को काफी पसंद आता हैं। 

3. Sensodyne Rapid Relief

Sensodyne Rapid Relief 60 सेकंड के भीतर संवेदनशीलता को कम करने में मदद करताहैं। जबकि दांतों की सफाई करता है और आपको ताजी सांस देता है।

4. Klen natural mint toothpaste

Klen natural mint toothpaste एक फ्लोराइड-मुक्त टूथपेस्ट हैं। जिसमें सौम्य, साफ स्वाद और एक संघटक सूची है जिसे हमारे दंत चिकित्सक स्वीकृत करते हैं।

5. Colgate Total Whitening

Colgate Total Whitening जेल सतह के दाग हटाता है, मसूड़ों की बीमारी और कैविटी से लड़ता है, और आपके दांतों या मसूड़ों को अन्य वाइटनिंग टूथपेस्ट की तरह संवेदनशील महसूस नहीं होने देता है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)