WhatsApp ने भारत में JioMart के साथ साझेदारी की घोषणा की,अब कर सकेंगे WhatsApp पर खरीदारी

Pankaj Thakur
0

WhatsApp announces partnership with JioMart in India:- अब आप कर सकेंगे WhatsApp पर खरीदारी JioMart से 


Meta और Jio प्लेटफॉर्म्स ने आज व्हाट्सएप पर एंड-टू-एंड शॉपिंग एक्सपीरियंस लॉन्च करने की घोषणा की, जहां उपभोक्ता अपने व्हाट्सएप चैट के भीतर ही जियोमार्ट से खरीदारी कर सकते हैं।इस बात की जानकारी Mark Zuckerberg ने अपने फेसबुक अकाउंट से दी है।


व्हाट्सएप पर एक वैश्विक पहल, JioMart भारत में उन उपयोगकर्ताओं को सक्षम करेगा, जिन्होंने पहले कभी ऑनलाइन खरीदारी नहीं की है, JioMart की संपूर्ण किराने की सूची के माध्यम से मूल रूप से ब्राउज़ करने, कार्ट में आइटम जोड़ने और खरीदारी को पूरा करने के लिए भुगतान करने के लिए - सभी व्हाट्सएप को छोड़े बिना। बात करना।Meta के संस्थापक और सीईओ Mark Zuckerberg ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, (Excited to launch our partnership with JioMart in India. This is our first-ever end-to-end shopping experience on WhatsApp -- people can now buy groceries from JioMart right in a chat. Business messaging is an area with real momentum and chat-based experiences like this will be the go-to way people and businesses communicate in the years to come.)

'भारत में JioMart के साथ अपनी साझेदारी शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। यह WhatsApp पर हमारा पहला एंड-टू-एंड शॉपिंग अनुभव है - लोग अब JioMart से किराने का सामान खरीद सकते हैं। सही चैट में। बिजनेस मैसेजिंग वास्तविक गति वाला एक क्षेत्र है और इस तरह के चैट-आधारित अनुभव आने वाले वर्षों में लोगों और व्यवसायों के बीच संवाद करने का तरीका होगा।"रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक Mukesh Ambani ने कहा, “हमारा दृष्टिकोण भारत को दुनिया के अग्रणी डिजिटल समाज के रूप में आगे बढ़ाना है। जब 2020 में Jio प्लेटफॉर्म्स और Meta ने हमारी साझेदारी की घोषणा की, तो मार्क और मैंने अधिक लोगों और व्यवसायों को ऑनलाइन लाने और वास्तव में अभिनव समाधान बनाने का एक दृष्टिकोण साझा किया जो प्रत्येक भारतीय के दैनिक जीवन में सुविधा जोड़ देगा। एक अभिनव ग्राहक अनुभव का एक उदाहरण जिसे विकसित करने पर हमें गर्व है, वह WhatsApp पर JioMart के साथ पहला एंड-टू-एंड शॉपिंग अनुभव है। व्हाट्सएप पर JioMart का अनुभव लाखों भारतीयों को ऑनलाइन खरीदारी का एक सरल और सुविधाजनक तरीका सक्षम करने की हमारी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाता है।”लॉन्च भारत के डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने और सभी आकार के लोगों और व्यवसायों को नए तरीकों से जुड़ने और देश में आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के अवसर प्रदान करने के लिए मेटा और जियो प्लेटफॉर्म्स के बीच एक रणनीतिक साझेदारी का हिस्सा है। व्हाट्सएप अनुभव पर JioMart लोगों के खरीदारी अनुभव के लिए अद्वितीय सादगी और सुविधा लाते हुए देश भर के लाखों व्यवसायों को अपने उपभोक्ताओं से जोड़ने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा।

कैसे करें व्हाट्सएप से जिओ मार्ट में खरीदारी।

सबसे पहले आपको +91 88500 08000 यह नंबर को अपने फोन में सेव करना होगा।उसके बाद आपको व्हाट्सएप पर इस नंबर पर Hi लिख कर मैसेज भेजना होगा।जैसे ही आप Hi मैसेज सेंड करेंगे इसके बाद जिओमार्ट की तरफ से रिप्लाई आएगा,जिसमें आपको अपना सामान ऐड करने के लिए लिंक दिया जाएगा।जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करेंगे वैसे ही जिओमार्ट का वेबसाइट खुल जाएगा और उसके बाद आप खरीदारी कर सकते हैं।उसका बाद आइटम को देख ले अपने कार्ड में ऐड कर ले उसके बाद डिलीवरी का एड्रेस दे उसके बाद आपको पेमेंट का ऑप्शन मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)