Narghoghi Engineering College,Samastipur: नरघोघी में इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन की तैयारी,कल CM Nitish Kumar करेंगे उद्घाटन।

Pankaj Thakur
1
narghogi engineering college
Source- www.tejaadmi.com -Image :Narghoghi Engineering College ,Samastipur 

Sarairanjan, Bihar :Narghoghi Engineering College- सरायरंजन प्रखंड के नरघोघी गांव में लगभग 3 साल से काम चल रहे इंजीनियरिंग कॉलेज अब बनकर पूरी तरह तैयार है। इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन की तैयारी ने जोर पकड़ लिया है। इसका 14 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उद्घाटन करेंगे। इसको लेकर प्रशासनिक तैयारी भी जारी है। उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री सभा को भी संबोधित करेंगे। जिसके लिए सभा स्थल पर बेहतर व्यवस्था की जा रही है। इसके साथ ही सभी सड़को के दोनों ओर के जगंलों की भी सफाई की जा रही है।सीएम की सभा नरघोघी हाई स्कूल में होगी। उनके हवाई मार्ग से आने के कार्यक्रम को देखते हुए नरघोघी हाई स्कूल के निकट हैलिपैड भी बनाया जा रहा है।वही हाई स्कूल में उनका हेलीकाप्टर उतरगी। जहां पहुंचने के बाद सीएम नीतीश कुमार सीधे इंजीनियरिंग कालेज जाएंगे। कॉलेज का उद्घाटन करने के बाद वह नरघोघी में बन रहे मेडिकल कॉलेज का निरछन भी करेंगे और उसके बाद वापस  सभा स्थल पर आएंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। सभा के बाद वे हेलीकॉप्टर से पटना लौट जाएंगे।CM Nitish Kumar लगभग 2 बजे आएंगे और 4 बजे पटना के लिए रबना हो जाएंगे।  मुख्यमंत्री के आगमन पर होने वाले कार्यक्रम को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों की टीम भी तैयारी की निगरानी करने के साथ तैयारी की लगातार समीक्षा कर रही है।सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ विजय चौधरी,अलोक मेहता और अन्य विधायक और नेता उपस्थित रहेंगे और सभा को संबोधित करेंगे।  

73.14 करोड़ की लागत से बनी इंजीनियरिंग कॉलेज के बनने से आस-पास के गाँव के लोगो में ख़ुशी की लहर है।इस कॉलेज में विद्यार्थी  के लिए हॉस्टल की भी व्यवस्था है। वही उसके बगल में में बन रही मेडिकल कॉलेज (Shree Ram Janki Medical College ) भी लगभग बन कर तैयार है। 

वही कार्यकर्ता नीरज कुमार झा ने सभी लोगो को कॉलेज के उद्घाटन में सादर आमंत्रित किया है।  

tejaadmi.com

और भी पोस्ट पढ़े। 

एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें