Expert bit crypto क्या है?। Expert bit crypto kya hai

0

हेल्लो दोस्तों अगर आप Expert Bit Crypto के बारे में पूरी जानकारी लेना चाहते हैं। तो आज के इस पोस्ट को आप अंत तक ज़रूर पढियेगा। आज के इस लेख के माध्यम से हम Expert bit crypto के बारे में बात करने वाले हैं। इस लेख को पढ़ने के बाद आपको expert bit crypto kya hai  के बारे में पूरी जानकारी हो जाएगी। इसके अलावा आप ये भी जान जायेंगे की expert bit crypto की मदद से पैसे कैसे बना सकते है। तो चलिए जानते है की की इसका प्लान क्या है और ये काम कैसे करता है।

Expert bit crypto Full Details, expet bit crypto kya hai, expert bit crypto in hindi, expert bit crypto, expert bit crypto price, expert-bit-crypto-plan
Expert bit crypto Full Details – Login, Plans & Income

    Expert bit crypto क्या है?। Expert bit crypto kya hai

    Expert bit crypto kya hai:- Expert bit crypto एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। जो कि UK Based मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी है। यह एक प्रकार का प्रोडक्ट बेस कंपनी है जो कि एक reliable, Fast solution और हाई क्वालिटी प्रोडक्ट प्रोवाइड करती है जो कि Cryptocurrency से सम्बन्धित होता है। मल्टीलेवल मार्केटिंग की तरह काम करने वाली इस कंपनी में कमाई के कुल 5 तरीके होते हैं ,जिनकी मदद से हम पैसे बना सकते हैं।

    यह United Kingdom में स्थित लोगों और बाकी देशों के लोगो के लिए ट्रेडिंग और मार्केटिंग कोर्स प्रोवाइड कराती है और आपको एक ग्रोथ का वादा करती है। इस की ऑफिशियल वेबसाइट बहुत ही Simple, user friendly और easy to use है। Expert bit crypto आपको एक नया ट्रेडिंग का एक्सपीरिएंस कराती है। इससे आप अपने बिजनेस और प्रॉपर्टी को दो गुना बढ़ा सकते हैं। यह आपको Crypto World को समझने में मदद करता हैं। साथ ही आपको better Support प्रदान करता है। इनका मुख्य उद्देस यह है कि जितने भी ग्लोबल वर्ल्ड में लीडर्स मौजूद हैं। उनको डिजिटल finance में सपोर्ट प्रोवाइड करना है।

    अगर आप expert bit crypto को ज्वाइन करते हैं तो आपकी इनकम उसी समय से स्टार्ट हो जाती है। इस में ज्वाइन होने के लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट www.expertbitcrypto.com पर लॉगिन होकर ज्वाइन हो सकते हैं।

    चलिए अब हम इसके बिज़नेस प्लान को समझते हैं जिससे हम पैसे बना सके।

    Expert Bit Crypto Business Plan

    Expert bit crypto plan:- Expert bit crypto एक तरह का Autopool सिस्टम हैं। ये एक autopool सिस्टम पर काम करता हैं। मतलब की इसमें आप जैसे ही जॉइन करते हैं आपको Earning चालु हो जाता है। यह आपको फ्री रजिस्ट्रेशन प्रोवाइड करता है और इनकम देना भी शुरू कर देता है। Expert bit crypto में जॉइन होने के लिए आपको किसी के refer की आवश्यकता नहीं होती हैं। आप डायरेक्ट official वेबसाइट से भी ज्वाइन कर सकते है। आप जितनी अधिक मेहनत करते जायेंगे आप की इनकम उतनी ही बढ़ती जाएगी।

    ज्वाइन करने के बाद आपको अपना account को 7 दिन के अंदर एक्टिवेट करना होता हैं। अकाउंट activate कराने के लिए आपको 10$ देने पड़ेंगे। लेकिन इसमें एक खास बात ये है की आप अपना अकाउंट activate करने से पहले भी इनकम करना स्टार्ट कर सकते हैं। इस सिस्टम के अंदर कुल 6 Autopool मिलते है जिसके द्वारा आप को 716 डॉलर में मिलता है। अब हम बात करते है उन पांच तरीको की जिसकी मदद से आप पैसे बना सकते हैं।

    Expert bit crypto से इनकम करने के तरीके

    Expert bit crypto कंपनी में आप 5 प्रकार से इनकम कर सकते हैं। चलिए इनके बारे में हम एक-एक करके जानते हैं।

    1. ExpertbitCrypto Non Working Income(Autopool Income)

    Non working Income में आपको टीम बनाने की कोई जरुरत नहीं होती है। इसमें जो Registration आते हैं। कंपनी उनको आटोमैटिक सेट करती जाती है। इसी प्रकार नॉन वर्किंग इनकम अपने आप ही आती है। इसी लिए इसे Non Working Income कहते हैं।

    2. Expert Bit Crypto Working Income

    Expertbit Crypto में आपको इनकम तब मिलना चालु होता है जब आप अपना एकाउंट को 10 डॉलर से एक्टिवेट करके किसी दूसरे व्यक्ति को रेफर करते हैं। तो आपको working Income आना शुरू होता है। जब आप किसी दूसरे व्यक्ति का रेफेर करके उसका एकाउंट एक्टिवेट करते हैं। तो आपको उसका 0.50 USD कमीशन मिलता है।

    3. Expert bit Crypto Partnership Income 

    यह इनकम आपको तब मिलता है जब आप 23 लोगो को रेफेर करके अपने अंदर Add कर लेते हैं।  जब आप इन में से 5 को partnership income achived करवा देते है तो ये सिस्टम आपको System principal rank प्रदान करता है। जिसके द्वारा आपको टोटल कंपनी के टर्नओवर का 5% हर सप्ताह मिलता है। 

    4. Expert bit Crypto Upgrade Self Bonus Income

    यह इनकम आपको तब प्राप्त होता हैं। जब आप $20 और $50 का पैकेज अपग्रेड करते हैं। इसमें जब कोई यूजर $20 का प्लान अपडेट करता है तो उसको सिस्टम 80 दिनों तक 0.50$ रोजाना देता है। जिसमें आपको टोटल इनकम 40$ मिलता है। जबकि अगर आप 50$ का प्लान अपग्रेड करते हैै तो आपको रोजाना 0.80$ मिलता है। जिसमे आपको केवल 125 दिन में 100$ मिल जाता है।

    5. Expert bit Crypto Upgrade Team Bonus Income

    इसमें आपको इनकम तब होती है जब आपकी टीम से कोई मेंबर Self Bonus Upgrade करता है। अगर आपकी टीम से कोई भी सेल्फ अपग्रेड नहीं करता हैं। तो आपको इस प्लान से कोई भी इनकम नहीं होगी। इसीलिए आप अपने टीम को सेल्फ अपग्रेड होने के लिए encourage करते रहे ताकि टीम के साथ साथ आपकी इनकम भी अच्छी होती रहे।

    Expert bit crypto Join कैसे करें?

    अगर आप expert bit crypto को ज्वाइन करना चाहते हैं तो आप इनके ऑफिसियल वेबसाइट www.expertbitcrypto.com से जाकर ज्वाइन कर सकते है। इस लेख के द्वारा हम ने आपको expert bit crypto के प्लान और कमाई के सम्बन्ध में जानकारी दी है। ज्वाइन करने से पहले आप इसकी सत्यता की जांच जरूर कर ले।

    Expert bit crypto ज्वाइन करने के term & condition


    हर कंपनी में ज्वाइन होने के कुछ टर्म और कंडीशन होते है ऐसे ही expert bit crypto में भी ज्वाइन होने के कुछ टर्म और कंडीशन है। तो चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

     

    • इसमें ज्वाइन होने के लिए आपको 10 डॉलर इन्वेस्ट करना होगा।
    • expert bit crypto में आप upi id  या बैंक के द्वारा पेमेंट नहीं कर सकते हैं। इसके लिए आपको USDT mode की आवश्यकता पड़ती हैं।
    • इसमें आप रोज पैसे Withdrawl कर सकते हैं।
    • इसमें आपको कुछ Admin charge देना होता है जोकि 10% होता हैं। 
    • नॉन वर्किंग प्लान में हर देश के लोग इससे जुड़ सकते हैं। 
    • अगर आपका अकाउंट एक सप्ताह के अंदर activate नहीं होता तो आपकी नॉन वर्किंग इनकम जीरो हो जाती है

    Expertbitcrypto से संबधित महत्तवपूर्ण प्रश्न(FAQ’s)

    Expertbit Crypto कहां की कंपनी है?

    Expertbitcrypto कंपनी एक UK Based मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी है।

    Expert bit crypto कंपनी का स्थापना किसने किया?

    Expert bit crypto कंपनी का स्थापना MR.JOURDEN THOMAS ने किया है।

    सारांश(Conclusion):

    आज के लेख में हम ने आपको expert bit crypto के बारे में पूरी जानकारी देने की कोशिश की है। अगर अपने लेख पूरा पढ़ा होगा तो आपको काफी जानकारी भी प्राप्त हो गई होगी। Expert bit crypto क्या है?। Expert bit crypto kya hai. इसमें हमने सभी इनकम टाइप को समझा अगर आपको समझ नहीं आया है तो आप आर्टिकल दुबारा पढ़ सकते हैं। 


    ज़रूरी सूचना : तेज आदमी Expert bit crypto और क्रिप्टोकरंसीज में निवेश और ट्रेड का समर्थन नहीं करता है। यह लेख केवल शिक्षा और सूचना उद्देश्यों के लिए है। अगर आप इसमें जॉइन करना चाहते हैं तो आपको इसके बारे में रिसर्च करके जॉइन होना चाहिए।

    एक टिप्पणी भेजें

    0टिप्पणियाँ
    एक टिप्पणी भेजें (0)