अनन्या पांडेय का कैरियर हुआ बर्बाद -ड्रग्स के मामले में थलपति विजय के फिल्म से एक्ट्रेस को हटाया गया?

Pankaj Thakur
0


पिछले दिनों शारुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान को NCB ने ड्रग्स केस मामले में गिरफतार किया था मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिल रही है। अब केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का भी नाम जुर गया है जो की बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की लाड़ली बिटिया है।इस खबर के बाद बॉलीवुड सौक में पर गया है।
फिल्ममेकर्स ने फिल्म से किया बाहर 
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम उनसे दो बार पूछताछ कर चुकी हैं और उन्हें एक बार फिर सोमवार को NCB के सामने हाजिर होने का कहा गया है. इस केस का असर अब उनके करियर पर पूरा दिखाई देने लगा है, खबर है कि आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में नाम आने के बाद उन्हे साउथ के सुपर स्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और बाहर निकाल दिया गया है। जिसके बाद से अनन्या पांडेय बहुत दुखी है। 
विजय थलपति साउथ फिल्मों के बहुत बड़े सुपरस्टार है. जल्द ही वो फिल्म थलपति 66 में दिखाई देंगे. इस फिल्म को वामशी पेडिपल्ली डायरेक्ट कर रहे हैं, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु होनी है. इस फिल्म में अहम रोल के लिए अनन्या पांडे को चुना गया था. जिसे बाद में हिन्दी में भी डब किया जाना था. लेकिन खबरों की माने तो अब उन्हें फिल्म थलपति 66 से हटा दिया गया है. अनन्या पांडेय का नाम आर्यन खान के व्हाट्स एप चैट से सामने आया था, जिसके बाद गुरुवार को एनसीबी की टीम उनके घर पहुंची थी. एनसीबी अनन्या से बीते गुरुवार और शुक्रवार को पूछताछ कर चुकी हैं. अनन्या पर आरोप है कि उन्होंने चैट में गांजा मांगने की बात कही है.अनन्या ने NCB से ये कही है की ये सब बाते वो आर्यन से मजाक कर रही थी और वो सिगरेट की बात कर रही थी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)