ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच हुआ सोशल मीडिया जंग,उर्वशी ने दिया ऋषभ को करारा जवाब...

0

 भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल मीडिया ट्रेड में है।


क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम अक्सर जुड़ा रहता है।कई क्रिकेटर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी भी रचाई है।जैसे विराट कोहली- अनुष्का शर्मा,युवराज सिंह-हेजल कीच,जहीर खान-सागरिगा घटगे जैसे कई जोड़ी काफी हिट हुई है। 


भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच इन दिनों विवाद बढ़ता जा रहा है।बीते दिनों में चर्चा थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेट ऋषभ पंत के बीच कुछ चल रहा है। अफवाह बता कर खारिज कर दिया ऋषभ पंत ने,हालिया एक इंटरव्यू में कहा कि लोग झूठ बोलते हैं,और उनके नाम का इस्तेमाल सिर्फ पब्लिसिटी के लिए करते हैं।

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर उर्वशी रौतेला का नाम लिए बिना उनका पीछे छोड़ने की अपील किया था।क्रिकेटर ऋषभ पंत ने स्टोरी में लिखा था– मेरा पीछा छोड़ो बहन।


हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट शेयर करके इसका जवाब दिया है। जिसमें ऋषभ पंत को 'छोटू भैया' और 'RP' कहकर संबोधित किया है। ऋषभ पंत पर तंज कसते हुए उर्वशी ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर किया है और पोस्ट में लिखा है 'छोटू भैया' को क्रिकेट खेलना चाहिए।वैसे भी मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किलो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए।RP छोटू भैया रक्षाबंधन मुबारक हो।मेरे जैसी शांत और भोली भाली लड़की का फायदा उठाना नहीं चाहिए।

रिपोर्ट के अनुसार ऐसा दावा किया जाता है कि साल 2018 में क्रिकेट ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में थे।दोनों कई बार लंच-डेट पर साथ दिखाई देते थे।इन दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।उसके कुछ समय बाद पंत ने उर्वशी को सोशल मीडिया मैसेंजर और व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था।बाद में पता चला कि दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे को ब्लॉक किया है।
































एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)