61साल के इंसान की 15 पत्नियां व 107 बच्चे, गांव में चल रही है खुशहाल जिंदगी।

Pankaj Thakur
0


एक इंसान की 15 पत्नियां और 107 बच्चे हैं।जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा है दोस्तों। 61 साल का यह शख्स एक छोटे से गांव में सभी पत्नियों के साथ खुशी से रहता है।उन्होंने सभी पत्नियों के लिए अलग-अलग ड्यूटी तय कर रखी है ताकि उनकी जिंदगी सरलता से चल सके। इंसान ने दावा किया है कि वह राजा सुलेमान की तरह है जिनकी 700 पत्नियां थी व्यक्ति का नाम डेविड सकायो कलुहाना(David Sakayo Kaluhaana)है। वह पश्चिमी केन्या का रहने वाला है।वह गांव में खुशाल जिंदगी जी रहा है।

20 पत्नियां होती तो भी दिक्कत नहीं होती

डेविड ने कहां की जैसा मेरा दिमाग है, इसे मैनेज करने के लिए एक महिला काफी नहीं है। क्योंकि मेरे दिमाग पर बहुत सारा लोड रहता है जिसे एक महिला नहीं संभाल सकती है। इसलिए मैंने एक से ज्यादा शादियां की। डेविड ने एक वीडियो इंटरव्यू में कहा था कि अगर मेरी 20 पत्नियां होती तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं होता। मैं राजा सुलेमान की तरह हूं।सुलेमान की 700 पत्नियां और 300 दासिया थी।डेविड की पत्नियां भी उनके साथ बहुत खुश नजर आती है।

एकजुटता के साथ रहता है परिवार

पत्नी जेसिका कलूहाना से डेबिट के 13 बच्चे हैं। इनमें से 2 बच्चे की मौत हो चुकी है। जेसिका ने कहा कि हम लोग शांति और एकजुटता से रहते हैं। मैं पति से बहुत प्यार करती हूं। वही डेबिट की पत्नी दुरीन कुलहाना ने कहा कि मैं किसी से जलती नहीं हूं। हम लोग समन्वय के साथ रहते हैं। डेविड की पत्नी रोज डेविड कुलहाना ने कहा कि हम लोग एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं। हम लोग एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।हम लोग के बीच कभी लड़ाई झगड़ा नहीं होता।कभी कोई चीज के लिए मतभेद नहीं होता। हमलोग सब साथ मिलके खाना बनाते है और साथ में मिल जुल कर खाते है।बता दे कि रोज डेबिट की सातवीं पत्नी है रोज ने डेविड के 15 बच्चे को जन्म दिया है और उसका पालन पोषण किया है।

डेविड के अनुसार, परिवार बढ़ाने से मुझे कोई परेशानी नहीं। अभी 15 हैं और यह संख्या भले ही 20 हो जाए, मुझे कोई समस्या नहीं होगी। मेरे पास इन 15 महिलाओं को संभालने का ऐसा तरीका है, जिससे वे आपस में लड़ती-झगड़ती नहीं हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)