राकेश कुमार साह ने अपने वार्ड की जनता से की वोट देने की अपील। Rakesh kumar sah sarairanjan nagar panchyat ward paarshad.

Pankaj Thakur
0

बिहार में शहरी निकायों के लिए चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। राज्य निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार को बताया कि राज्‍य में नगर निकाय चुनाव की प्रक्रिया दो चरणों में पूरी की जाएगी। 10 अक्‍टूबर को राज्‍य में पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान होगा और 12 अक्‍टूबर को पहले चरण की मतगणना होगी। चुनाव के नतीजे उसी दिन आ जाएंगे। दूसरे चरण के तहत 20 अक्‍टूबर को मतदान और 22 अक्‍टूबर को मतगणना होगी।सभी उम्मीदवार जोर सोर से चुनाब की तैयारी में लग गए है। 

rakesh kumar sah ward parsad

                     सरायरंजन नगर पंचायत चुनाव 2022 को लेकर प्रत्याशियों ने प्रचार अभियान जोर शोर से शुरू कर दिया है। इसी बिच युबा उम्मीदवार राकेश कुमार साह (Rakesh Kumar Sah)पिता कमल साह के पुत्र ने नगर पंचयत सरायरंजन वार्ड-07 से वार्ड पार्षद पद हेतु अपना नामांकन करवाया है। जिनका चुनाब चिन्ह है मोमबतिया छाप जो की EVM के क्रम संख्या -05 पे अंकित है। राकेश कुमार साह अपने चुनाव चिह्न मोमबतिया छाप पर बटन दबाकर वोट देने के लिए  लोगों से डोर टू डोर जाकर अपील कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड क्षेत्र में सभी वोटरों का समर्थन मिल रहा है। उन्हों ने जनता से वार्ड-07 के बिकाश की बात की है।हर घर नल-जल योजना की बात भी की ,हर गली-मोहल्लो में लाइट की व्यवस्था ,हर गरीब बच्चो को शिक्षा ,बुढो को वृद्धा पेंशन की बात बात की। उन्हों ने जनता से वादा किया है की सरकार की हर योजना आप तक पहुंचाया जाएगा।  Rakesh Kumar Sah ने लोगो से एक बार सेबा का मौका देने की बात कही है। 

rakesh kumar sah


बॉडी स्प्रे के ये नुकसान जानकर दंग रह जाएंगे आप


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)