हेमा मालिनी रही Karan Deol की शादी से दुर, बुआ ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर दिखाया प्यार

Pankaj Thakur
0
karan deol wedding, karan deol and drishya acharya, isha deol wishes karan deol wedding, latest bollywood news, sunny deol, dharmendra

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny deol) ने हाल ही में अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी की है। धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करण देओल (Karan Deol) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) से 18 जून 2023 को मुंबई में धूम धाम से शादी की। शादी में तीन पीढ़ियां नजर आई। करण की शादी में धर्मेंद्र (Dharmendra) के जमाने के हीरो से लेकर सनी देओल के दोस्त और नई पीढ़ी देखने को मिली। इसके साथ पूरा देओल परिवार इस शादी की शान बना रहा। देओल परिवार ने शादी में आने वाले हर एक मेहमान कि दिल खोलकर स्वागत करी।

अब ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनकी बेटियां शादी में क्यों नहीं आई। इसी बीच करण देओल की बुआ यानी कि ईशा देओल ने नवविवाहित कपल के लिए ढेर सारी बधाइयां भेजी हैं। आपको बता दें कि मंगलवार, 20 जून 2023 को ईशा देओल ने करण देओल और द्रिशा आचार्य को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “बधाई हो करण और द्रिशा. आप दोनों को जीवन भर साथ और खुशी की कामना”. बता दें ईशा देओल दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं। 

ईशा देओल ने करण देओल को दी शादी की बधाई (Esha Deol wishes newly weds Karan Deol and Drisha Acharya)

Esha Deol wishes newlyweds Karan Deol and Drisha Acharya

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने पोते करण देओल की शादी बीते 18 जून को बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक बिमल रॉय की पोती दृशा आचार्य के साथ की। इस शादी को लेकर मनोरंजन जगत में खूब हलचल देखने को मिली और शादी से जुड़े हुए कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए रहे।

अभिनेता सनी देओल के काम के बारे में बात करे तो वह बहुत जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल भी हैं। लोगों को अगस्त में एक बार फिर तारा सिंह का जादू बड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े:- 

Suhagrat Tips: सुहागरात कैसे मनाई जाती हैं। Suhagrat kaise manai jaati hai

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)