Noise luna ring price in India: Noise ने पेश किया स्मार्ट लूना रिंग

0

Noise ने हेल्थ और फिटनेस के लिए भारत में एक नई Smart Ring पेश की है। कंपनी ने Noise Luna Ring को लॉन्च किया है। यह टाइटेनियम से बनी एक स्मार्ट रिंग है। यह रिंग को आप अपने कलाई में पहन सकते हैं। 

Noise luna ring price in India: Noise ने पेश किया स्मार्ट लूना रिंग, noise luna ring, luna ring ka daam kitna hai, noise luna ring ka daam, luna ring ka daam, noise ka luna ring
Noise luna ring price in India

भारतीय टेक्नोलॉजी कंपनी नॉयज (Noise) ने एक नया वियरेबल स्मार्ट रिंग लांच किया हैं। कंपनी ने लूना रिंग (NOISE LUNA RING) के नाम से इस डिवाइस को लॉन्च किया हैं। कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है. कस्टमर एक स्पेशल प्रायोरिटी एक्सेस पास के जरिये कंपनी के ऑफिशियल पोर्टल Gonoise.com पर Luna Ring की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

Noise luna ring price in india

Noise luna ring price: नॉइज ने अभी तक India में अपनी Noise luna ring की कीमत घोषणा नहीं की है। हालांकि, इच्छुक खरीदार 1,000 रुपये में लूना रिंग प्रायोरिटी एक्सेस पास खरीदने के लिए नॉइज लूना रिंग ऑ फिशियल वेबपेज पर जा सकते हैं। एक्सेस पास खरीदाने वाले ग्राहकों को लूना रिंग पर 3,000 रुपये की छूट मिलेगी।

Luna Ring: 7 साइज और पांच कलर्स में उपलब्ध है - सनलिट गोल्ड, रोज गोल्ड, स्टारडस्ट सिल्वर, लूनर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध होगी।

लूना रिंग के फीचर्स

LUNA RING ऑटोमैटिक फर्मवेयर अपडेट उपलब्ध करता है और आईओएस 14 एंड्रॉयड 6 और उससे ऊपर के वर्जन में काम करता हैं। यह रिंग ब्लूटूथ लो-एनर्जी (BLE 5) तकनीक से चलता हैं। यह वियरेबल डिवाइस को आप 50 मीटर तक पानी के अंदर ले जा सकते हैं। यह 60 मिनट के चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ सर्विस देता हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)