राकेश झुनझुनवाला को सरकार की तरफ से मिली हरी झंडी :- Akasa Airlines अब बहुत ही जल्द शुरू होगी उड़ान

Pankaj Thakur
0

 

भारतीय शेयर बाजार के बिग  बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (RAKESH JHUNJHUNWALA)की अकासा एयर (AKASA AIR) को सरकार की तरफ से हरी झंडी मिल गयी है। राकेश झुनझुनवाला भारतीय शेयर बाजार से एक दीनो में करोड़ो की कमाई करते है। राकेश झुनझुनवाला को भारतीय शेयर बाजार का Warren Buffett कहा जाता है। राकेश झुनझुनवाला अब एयरलाइन्स दुनिया में राज करने को उतरे है।एक नई बिमान एयर सेक्टर में उतर रही है जिसका नाम है अकासा एयर। SNB एबीएसन प्राइवेट लिमिटेड ने बयान में कहा है की कंपनी को भारत के नागर बिमान मंत्रालय से नो ऑब्जेक्शन (NOC) मिल गया है।  

अकासा एयर में निबेश शुरू हो गयी है। 

राकेश झुनझुनवाला ने अकासा एयर में 247.5 करोड़ रुपये निबेश करने की घोसना।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राकेश झुनझुनवाला अकासा एयर में अपनी पहली किस्ती के रूप में अभी तक 43.75 करोड़ रुपये का निबेश कर चुके है। 

PM नरेंद्र मोदी ने भी की तारीफ 

हाल ही में पीएम नरेन्द्र मोदी ने राकेश झुनझुनवाला से मुलाकात की थी। राकेश झुनझुनवाला अपने सफ़ेद शर्ट में  काफी खुश नजर आ रहे थे। मुलाकात के दौरन पीएम मोदी ने राकेश झुनझुनवाला की तारीफ करते हुए कहा की राकेश झुनझुनवाला भारतीय अर्थब्याबस्था को लेकर काफी उत्साहित और आशाबादी है। मोदी ने राकेश झुनझुनवाला को One and Only राकेश झुनझुनवाला कहा। मोदी ने अपने टवीट में कहा की झुनझुनवाला भारत को लेकर बहुत ही जयदा बुलिश है। 

आकाश में कब से उड़ेगी अकासा (Akasa Airlines)

खबरों के अनुसार अकासा एयर अगले साल 2022 के गर्मी से अपनी सेबा सुरु करेगी। 















 


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)