गर्भवती महिला को डंपर ने कुचला, बच्ची पेट से बाहर आ गई, मां की मौके पर ही मौत

Pankaj Thakur
0

 हादसे में जन्मी बच्ची छिटक कर दूर जा गिरी और जोर जोर से रोने लगी। बच्ची किलकारी भर रही थी, मां दम तोड़ रही थी।

उत्तर प्रदेश के आगरा में अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर अपने मायके जा रही 8 महीने की गर्भवती महिला को एक डंपर ने कुचल दिया इस हादसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला ने बच्ची को जन्म दे दिया। ग्रामीणों ने नवजात बच्ची को राजकीय मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया।

आगे से मोटरसाइकिल ने टक्कर मारी फिर डंपर ने कुचल दिया।
सूत्रों के अनुसार, 21 जुलाई को यह घटना घटी हैं।यह घटना धनौली गांव में हुई है। राम कुमार अपनी पत्नी कामिनी उम्र 24 साल के साथ मोटरसाइकिल से फिरोजाबाद के बरतरा गांव जा रहे थे। धनौली गांव के पास ही बाईपास रोड पर जब ये लोग पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल ने रामकुमार की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर जोर से लगने के कारण मोटरसाइकिल के पीछे बैठी कामिनी उछलकर सड़क के बीच में जा गिरी।
           इसी समय तेज रफ्तार से एक डंपर ने पीछे से आकर कामनी के ऊपरी हिस्से को कुचल दिया।शरीर का ऊपरी हिस्सा कुचलने के चलते निचले बॉडी पर दबाव बना और बीच सड़क पर ही कामिनी ने बच्चे को जन्म दे दिया और कामिनी की मौके पर ही मौत हो गई।

बच्ची किलकारी भर रही थी, मां दम तोड़ रही थी।
वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। सभी हैरान थे। यह घटना का सबसे दर्दनाक पहलू यह था कि एक मां ने अपनी बच्ची को जन्म दिया। लेकिन अपनी बच्ची का मुंह देखे बिना उसने दुनिया को अलविदा कह दिया। वही कामनी के पति रामकुमार फूट-फूट कर रो रहे थे।

लोगों ने नवजात बच्ची को तत्काल ही राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया। राम कुमार को भी काफी चोट आई थी। कामनी के बॉडी को अस्पताल भेज दिया गया पोस्टमार्टम के लिए। उधर पुलिस डंपर छोड़कर भागे चालक की तलाश कर रही है और डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है। 










एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)