सलमान खान लेते हैं ड्रग्स और एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है'... बाबा रामदेव का बयान

0

  salman khan consumes drugs... god knows about all those actresses': yoga guru ramdev's explosive rant

Baba Ramdev On Drugs: बाबा रामदेव पहले भी कई बार आमिर खान से लेकर सलमान खान और बॉलीवुड पर वार कर चुके हैं। अब उन्होंने एक बार फिर उन पर निशाना साधा है। एक और विवाद को हवा देते हुए, योग गुरु बाबा रामदेव ने रविवार को आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ड्रग्स का सेवन करते हैं. उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ी ड्रग से संबंधित घटना को भी याद किया। Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया गया था। ड्रग्स के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करते हुए, उन्होंने दावा किया कि ड्रग्स "फिल्म उद्योग के चारों ओर" और "राजनीति में भी" हैं।

'हर तरफ बढ़ रहा नशे का सेवन'

सोशल मीडिया पर रामदेव को विस्फोटक टिप्पणी करते हुए दिखाने वाली वीडियो क्लिप वायरल हो गई है।शनिवार को मुरादाबाद में आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंने कहा, "सलमान खान ड्रग्स लेते हैं, मैं आमिर खान के बारे में नहीं जानता। शाहरुख खान का बच्चा ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया और जेल में रहा। जहां तक ​​अभिनेत्रियों की बात है। , भगवान ही उनके बारे में जानते है।"

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में चारों तरफ ड्रग्स हैं, राजनीति में भी ड्रग्स हैं। चुनाव के दौरान शराब बांटी जाती है। हमें संकल्प लेना चाहिए कि भारत को हर नशा से मुक्त होना चाहिए। इसके लिए हम एक आंदोलन शुरू करेंगे।"

 यह भी पढ़े :-

अपने ओठो की देखभाल कैसे करे? अपने ओठो को गुलाबी कैसे करे?


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)