अपनी सुहागरात को खास बनाने के लिए अपनाये ये Suhagrat Tips

Pankaj Thakur
0

शादी की पहली रात को सुहागरात (Suhagrat) कहा जाता है। सुहागरात सभी के जिंदगी का एक अहम हिस्सा माना जाता है। जिसे हर कोई बहुत ही खास और यादगार बनाना चाहते हैं। इस रात लड़का व लड़की दोनों में ही समान उत्सुकता देखने को मिलती है।

सुहागरात, suhagrat, suhagraat, suhagrat tips, suhagrat me kya hota hai, suhagrat ko khass kaise banaye, suhagrat kya hai, suhagrat ki raat kya hota hai, hindi suhagrat
अपनी सुहागरात को खास बनाने के लिए अपनाए ये Suhagrat Tips

सुहागरात हर इंसान के लिए खास होती हैं। इसी दिन से आपकी शादीशुदा जीवन की शुरुवात होती हैं। इसी सिलसिले में आज हम आपको कुछ खास Suhagrat Tips बताने जा रहे हैं। इन Tips की मदद से आप अपनी सुहागरात को यादगार और खास बना सकते हैं। 

अपनी सुहागरात को खास बनाने के लिए अपनाए ये Suhagrat Tips

  • सुहागरात को बेहद खास बनाने के लिए अपने कमरे में किसी अच्छे खुसबू दार फ्रेगरेंस का इस्तेमाल करे। जब आपका कमरे के अंदर जाते जाते ही आपके पटनेर को अच्छे खुबशु आएगी। तो उनका मूड अपने आप आपके तरफ आकर्षित होगा। वो अपने आप आपके करीब आने लगेंगे। 

  • अपनी सुहागरात को खास और यादगार बनाने के लिए अपने कमरे की सजावट का भी खास ध्यान रखे। कमरे की सजावट आपकी सुहागरात पर अच्छा असर डालेगी। इसलिए कमरे की सजावट अपने और पार्टनर की पसंद के अनुसार ही करवाये। 

  • अपनी सुहागरात को और भी बेहतरीन बनाने के लिए आप अपने कमरे में खानपान का इंतेज़ाम कर सकते हैं। ऐसा करने से आप अपने साथी के साथ अपने इस खास पल को खास तरह से एन्जॉय कर सकते हैं।

  • अपनी सुहागरात को यादगार बनाने के लिए आप अपने पार्टनर को मुँह दिखाई में कोई तोहफा दे सकते हैं। अब भला तोहफा किसे पसंद नहीं होता, वो भी ऐसे खास मौके पार।
  • इस रात अपने जीवनसाथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने में कोई हरबरी नहीं करनी चाहिए। इससे आपके पार्टनर पर आपका गलत प्रभाव पड़ सकता है, जिसकी वजह से वह आप से नाराज भी हो सकती हैं।
  • अपनी Suhagraat की रात कोई खास एक्सपेक्टेशन ना रखे, हो सकता है आपका साथी शादी की रस्मो के कारन थक गया हो। ऐसे में आपको उन्हें समझने की ज़रूरत हैं। सुहागरात पर ही सब कुछ करना ज़रूरी नहीं हैं।
  • शादी की रात पति और पत्नी को आँखों में आंखे डालकर प्यारी प्यारी बातें करनी चाहिए। इसके साथ आपको उनकी बातें भी सुननी चाहिए। साथ उन्हें comfortable फील करवाना चाहिए।
और भी पढ़े :-

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)