हॉस्पिटल में भर्ती कपिल शर्मा के सर पर बंधी पट्टी,पत्नी को पहचानने से किया इनकार,बोले-यह बहन जी कौन है?

Pankaj Thakur
0
कपिल शर्मा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The kapil sharma show) की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह शो 10 सितंबर से रात 9:30 बजे हर शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा। इस शो की वापसी से ऑडियंस का खुशी का ठिकाना नहीं है।ऑडियंस लंबे समय से 'द कपिल शर्मा शो' का इंतजार कर रहे हैं.द कपिल शर्मा शो में सृष्टि रोडे की एंट्री हुई है।
 
'द कपिल शर्मा शो' इस बार एक अलग अंदाज में फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।बस अब यह इंतजार खत्म होने ही वाला है।बस कुछ ही दिनों की बात है कपिल की शो का टीवी पर धमाकेदार वापसी होगी।कॉमेडी शो रिलीज डेट अनाउंसमेंट के साथ एक मजेदार प्रोमो भी शेयर किया गया है।जो काफी वायरल भी हो रहा है।इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी,तो चलिए जानते हैं कि इस प्रोमो में क्या है खास? शुरू में कपिल हॉस्पिटल के एक बिस्तर पर आराम कर रहे हैं।उनके सर पर सफेद पट्टी बंधी हुई है।ऐसा लगता है कि वह बेहोश थे और अभी-अभी होश में आए है,उनके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।इस शो की पूरी टीम बेड के अगल-बगल में खड़ी है,और जैसे ही कपिल शर्मा होश में आते हैं सब एक्साइटेड हो जाते हैं,और खुशी से झूम उठते है।
इसके बाद कपिल शर्मा (Kapil sharma)धीरे-धीरे अपनी आंखें खोलते हैं,और अपनी टीम को पहचानने की कोशिश करते हैं।वह चंदू,ससुरे और गुड़िया को पहचान लेते हैं।मगर अपनी धर्मपत्नी को पहचानने से इंकार कर देते हैं।बोलते हैं-यह बहन जी कौन है?तभी उनकी टीम बताती है कि यह उनकी पत्नी है।तभी अचानक कपिल बिस्तर से नीचे खड़े हो जाते हैं,और दौड़ कर डार्लिंग ग़ज़ल के पास चले जाते हैं और उसे हग करते हैं और उसे उसका स्कूटी का नंबर बोलते हैं।तभी अचानक पीछे से एक हाथ उनके कंधे पर आकर रूकती है।यह हाथ किसी और की नहीं बल्कि शो की गेस्ट अर्चना पूरन सिंह का होता है।वह कपिल की क्लास लगाती है।अर्चना पूरन सिंह बोलती है कि पत्नी को भूल गया और इस लड़की की स्कूटर के नंबर तक याद है,तभी कपिल शर्मा उनके हाथ से सेब ले लेते है और बोलते हैं मरीजों का फल तो छोड़ दिया करो।इस प्रोमो में सारी टीम मस्ती करती नजर आ रही है।
ऑडियंस ने कृष्णा अभिषेक के बारे में पूछा।
प्रोमो के अंत में पता लगता है कि 'द कपिल शर्मा शो' का टेलीकास्ट 10 सितंबर से रात 9:30 बजे शनिवार और रविवार को होगा।कई सोशल मीडिया यूजर ने प्रोमो के कमेंट सेक्शन में जाकर कृष्णा अभिषेक की गैर मौजूदगी के बारे में भी पूछा है।
कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि कृष्णा अभिषेक इस बार 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा नहीं होंगे.कृष्णा अभिषेक ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था (The kapil sharma show) 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा नहीं हूं।
















एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)