Ken Block, प्रो रैली कार ड्राइवर और यूट्यूब स्टार, 55 साल की उम्र में स्नोमोबाइल दुर्घटना में मौत।

Pankaj Thakur
0
Ken Block, pro rally car driver and YouTube star, dies in snowmobile accident at 55

Pro Rally Driver, Ken Block, जो बाद में पहिया के पीछे अपने साहसी स्टंट के साथ इंटरनेट सनसनी बन गए, सोमवार को एक स्नोमोबाइल दुर्घटना में मारे गए, उनकी टीम हुनिगन रेसिंग ने पुष्टि की। वह 55 वर्ष के थे। ब्लॉक के परिवार में उनकी पत्नी और 3 बच्चे हैं।

Hoonigan ने इंस्टाग्राम पर एक बयान में कहा, "यह हमारे गहरे अफसोस के साथ है कि हम पुष्टि कर सकते हैं कि केन ब्लॉक का आज एक स्नोमोबाइल दुर्घटना में निधन हो गया।"

"केन एक दूरदर्शी, अग्रणी और एक आइकन थे। और सबसे महत्वपूर्ण बात, एक पिता और पति। वह अविश्वसनीय रूप से छूट जाएंगे।"

Ken Block ने अपना अधिकांश समय यूटीवी, स्नोमोबिलिंग और स्नोबोर्डिंग सहित विभिन्न प्रकार के शीतकालीन खेलों में भाग लेने में बिताया, जब वह Audi से इलेक्ट्रिक स्टंट कारों या Porsche से रेस कारों को चलाने के लिए सड़क पर नहीं थे।

Ken Block, जो DC शूज़ के सह-संस्थापक भी हैं, जल्द ही रैली की दुनिया में एक प्रमुख चेहरा बन गए। उन्होंने हूनिगन ब्रांड का विकास किया और बहुचर्चित जिमखाना वीडियो श्रृंखला भी बनाई।

2005 में अपने रैली करियर की शुरुआत करने के बाद, ब्लॉक को रैली अमेरिका चैंपियनशिप में रूकी ऑफ द ईयर नामित किया गया था। उन्होंने विश्व रैली चैम्पियनशिप में भाग लिया और एक्स गेम्स में कई रैलीक्रॉस पदक जीते। अमेरिकी द्वारा निर्मित जिमखाना वीडियो श्रृंखला में, प्रशंसकों ने उन्हें खतरनाक पटरियों और बाधा मार्गों पर गाड़ी चलाते हुए देखा। उस वक़्त Ken Block ने YouTube पर लाखों व्यूज बटोरे थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)