शाहरुख खान के लाडले बेटे Aryan Khan क्या सच में Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं।

Pankaj Thakur
0
Aryan Khan and Nora Fatehi were recently spotted at a party in Dubai.

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान और बॉलीवुड हॉटी नोरा फतेही के प्रशंसकों को तांता लगा हुआ है। दोनों की एक ही जगह पर दोस्तों के एक ही ग्रुप के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसने विभिन्न अटकलों को जन्म दिया है कि दोनों शहर में नए जोड़े हैं। नेटिज़न्स उसी के बारे में बात कर रहे हैं और महसूस कर रहे हैं कि दोनों एक डैशिंग जोड़ी बनाएंगे। आर्यन खान वैसे भी अपने सुपरस्टार डैड शाहरुख के लुक्स से नवाजे गए हैं और नोरा फतेही एक धमाकेदार हैं जो अभी के लिए ज्यादातर दिल धड़कते हैं। हालांकि, क्या वाकई ये दोनों कपल हैं? क्या खान के बच्चे और फतेही के बीच पनप रहा है प्यार? आइये हम आपको बताते हैं

यह भी पढ़े -

प्यार क्या होता है ? - सच्चा प्यार किसे कहते हैं - What is True Love - in Hindi - Pyar Kya Hota Hai

क्या आर्यन खान को डेट कर रही हैं नोरा फतेही?

दरअसल, नोरा फतेही और आर्यन खान की कुछ कॉमन लोगों के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों ने एक ही फैन के साथ अलग-अलग तस्वीरें क्लिक कराई हैं, जिसे लेकर लोगों ने कयास लगा लिए कि दोनों साथ में पार्टी कर रहे हैं और इनके बीच कुछ खिचड़ी पक रही है. हालांकि, इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और ना ही किसी भी सेलिब्रिटी की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया हैं। 

नोरा फ़तेहि एंड आर्यन खान 

Nora Fatehi Dating Srk Son Rumours: बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी के ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आती हैं. अक्सर ऐसा देखा गया है कि सेलेब्स को एक साथ देखकर भी उनके रिलेशनशिप में होने की अफवाहें फ़ैल जाती हैं. लिस्ट में लेटेस्ट नाम Nora Fatehi And Aryan Khan का हैं। 

विवरण के लिए निजी स्रोत हमें बताता है कि हर कोई बहुत जल्द निष्कर्ष पर पहुंच रहा है। यह सच है कि आर्यन और नोरा एक ही समय एक ही पार्टी में थे और एक ही सर्कल में घूम रहे थे, लेकिन बस इतना ही। सूत्र हमें बताते हैं, "वे एक ही बिरादरी का हिस्सा हैं, इसलिए यह ब्रेकिंग न्यूज नहीं है कि उनके परिचितों और दोस्तों का एक ही सेट है। साथ ही, क्रिसमस और नया साल एक ऐसा समय है जब बॉलीवुड काम से छुट्टी लेता है और दोस्तों के साथ आराम करता है।" और परिवार। कुछ चुनिंदा पार्टियां और कार्यक्रम हैं जहां आप उनमें से अधिकांश पाएंगे। इसलिए आर्यन और नोरा को एक ही स्थान पर देखना कोई बड़ी बात नहीं है। सूत्र ने आगे कहा कि आर्यन के साथ कुछ और दोस्त भी थे और बस इतना ही

इसे भी पढ़े -

चेहरे पर लगाएं ये 5 चीजें, सर्दियों में स्किन बनेगी मुलायम और खूबसूरत

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि आर्यन और नोरा की ऐसी खबरें महज अफवाह हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां नोरा फतेही जल्द फिल्म '100 पर्सेंट' में नजर आएंगी. वहीं आर्यन खान बतौर डायरेक्टर एक प्रोजेक्ट से अपना डेब्यू करने वाले हैं.


गर्म योग: जाने जोखिम और उसके लाभ

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)