Whatsapp अपने यूजर्स के लिए लेकर आ रहा ये नया फीचर, जानें क्या होगा इससे बदलाव

Pankaj Thakur
0

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Whatsapp में यूजर्स को बहुत ही जल्द कोई भी ग्रुप जॉइन करने का एक नया फीचर मिलने वाला है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इन दिनों वॉट्सऐप एक नए तरह के फीचर पर काम कर रहा है। यह नया फीचर यूजर्स को कम्युनिटीज में ग्रुप्स के सुझाव भेजेगा। 

whatsapp new update, whatsapp new features, whatsapp tips and trick, whatsapp ka naya function, whatsapp update, new whatsapp
WHATSAPP अपने यूजर्स के लिए एक नए तरह का फीचर लेकर आया है

फेमस सोशल मैसेंजिंग प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप (Whatsapp) अपने यूजर्स के लिए एक नए तरह का फीचर लेकर आया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप में यूजर्स को बेहद ही जल्द ग्रुप जॉइन करने का एक नया फीचर मिलने वाला है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इन दिनों वॉट्सऐप एक नए तरह के फीचर पर काम कर रहा है। यह नया फीचर यूजर्स को कम्युनिटीज में ग्रुप्स के सुझाव भेजेगा। इसके अलावा अब यूजर्स कम्युनिटी के एडमिन्स को उनके ग्रुप को सुझाव के तौर पर भी दिखा सकेंगे।

WhatsApp अकाउंट हमेशा के लिए हो जाएगा BAN ! आज ही बंद कर दें ये 8 काम

क्या है ये नया फीचर

Whatsapp में सुझाव मिलने के बाद कम्युनिटी के एडमिन्स यह तय कर सकेंगे कि वे ग्रुप को अपनी कम्युनिटी का हिस्सा बनाना चाहते हैं या फिर नहीं। एक बार जब कोई ग्रुप कम्युनिटी का हिस्सा बन जाएगा तो उसके बाद बाकी के लोग भी इससे जुड़ सकेंगे। इस तरह आसानी से वॉट्सऐप के यूजर्स अपनी पसंद के ग्रुप से जुड़ सकेंगे। बता दें की वॉट्सऐप के फीचर्स और अपडेट पर नजर रखने वाली साइट WABetaInfo ने अपनी एक रिपोर्ट में जिक्र किया है वॉट्सऐप अपनी कम्युनिटी को और भी बेहतर बनाने के लिए एक नए तरह के फीचर ग्रुप सजेशंस पर काम कर रहा है। फिलहाल वॉट्सऐप का यह फीचर डेवलप किया जा रहा है। बहुत ही जल्द अपडेट होने के बाद आयेगा। वहीं गूगल प्ले स्टोर से किए गए रोलआउट वॉट्सऐप बीटा फॉर एंड्रॉइड वर्जन के अपडेट में इसकी एक झलक देखी जा सकती है।

और भी पढ़े :-

WhatsApp के ऐसे फीचर्स, जिसके बारे में आपको नहीं होगी कोई जानकारी

लैपटॉप में व्हाट्सएप वीडियो कॉल कैसे करें? Laptop Me WhatsApp Video Call Kaise Kare.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)